नीचे दी गई शायरियां तहलका मचाने जैसे वाक्यों को व्यक्त करती हैं। क्या आप तहलका मचाना चाहते हैं? शायद आप चाहते हों? आपमें जोश भरने के लिए यह शायरियां आपकी मदद जरूर करेंगी।

टॉप तहलका शायरी,

खोफ ऐसा रखता हूं लोगो के लिए, लोग पास से गुजरने से भी डरते हैं, डर तो हमारा बहुत है लोगो में, क्योंकि उन्हें पता है आतंक मचाने में हम कुछ ही समय लेते हैं !!

झुक नहीं सकते हम झुकने के लिए हम बने नहीं, हम तो सिर्फ झुकाना जानते हैं, इसलिए हमारे दिल में अभी तक किसी का खोफ नहीं !!

अब तो हद कर दी उन्होंने जिनका हमें कोई डर नहीं, अभी हमारा मुंड ऑफ है, इसलिए तहलका मचाने का अभी मन नहीं !!

टॉप तहलका शायरी, कोट्स, स्टेटस, सुविचार, कविता, थॉट्स, & फोटो

दुश्मन हमारे जलते रहे और हम हस्ते हुए आगे बढ़ते रहे, रोकना तो हमें बहुत चाहा और हम सबका सिना चीरते हुए तहलका मचाते रहे !!

ना चैन से सोने दूंगा ना जीने दूंगा, अगर मुझसे पंगा लिया तो तहलका मचा दूंगा।

लोगो को क्या बताऊं में अपने बारे में, वो खुद ही मुझे जान लेंगे, खुद की तारीफ हमें करनी नहीं आती, पर इतना जरूर पता है लोगो के दिल में राज करेंगे !!

खंजर हमारे सीने से गुजर जाएगा और हम इस दर्द का एहसास तक नहीं करेंगे, दुश्मनों को इस तरह पछाड़ते हुए जाएंगे के हर जगह हड़कंप मच जाएगा।

टॉप तहलका शायरी, कोट्स, स्टेटस, सुविचार, कविता, थॉट्स, & फोटो

आग का गोला हूं हमेशा जलता रहता हूं, पास आने की कोशिश मत करना, क्योंकि राख में बदलने के लिए हमेशा तैयार रहता हूं।

इस दिल में खोफ कभी पैदा नहीं हुआ, लोगों ने डरना तो चाहा पर हमारा आज तक किसी से आमना सामना नहीं तो हम बता देते हम क्या हैं।

जितनी आज उनकी हमसे दूरियां हैं वो कभी ना होती, उन्होंने सोचा हम बेबकुफ हैं पर हमने भी तो उन्हें दिखा दिया हमसे पंगा लेने का अंजाम क्या होता है।

हमने सोचा ये दोस्ती कभी मतलबी नहीं हो सकती, पर दोस्ती हमारी मतलबी निकली और हमारे साथ धोखा किया।

छाती उनकी चिर दूंगा जो मेरा रास्ता रोकेंगे, रोकने की मुझे किसी के अंदर हिम्मत नहीं, उन्हें पता है पल भर में हम रोकने वाले को समशान घाट में सुला देंगे !!

टॉप तहलका शायरी, कोट्स, स्टेटस, सुविचार, कविता, थॉट्स, & फोटो

शान से जीता हूं शान से मुलाकात करता हूं, अगर कोई फालतू बोले तो फिर बर्दाश्त नहीं करता हूं और तुरंत तहलका मचा देता हूं !!

भुला मै किसी को नहीं सबको दिल में रखता हूं, एक बार जब कोई दिल से निकल जाए, तो फिर उसे अपने नजदीक कभी भटकने नहीं देता हूं !!

साथ उनका छोड़ा जाता है जिनसे कोई उम्मीद नहीं होती, जिनसे उम्मीद होती है, अगर कोई उन्हें छेड़ दे तो फिर तहलका मचाने की बर्दाश्त नहीं होती !!

वो आज हमें देखकर अपना रास्ता बदल लेते हैं, लेकिन हम ऐसे नहीं हैं जैसा वो सोच लेते हैं !!

वो क्या जाने हमारे बारे में जो हमसे मतलब ही नहीं रखते, जो जानते हमारे बारे में वो आगे पीछे कभी नहीं भटकते !!

लोगो ने सोचा अब वो मजबुर हैं तो फायदा उठाया जाए, हम मजबुर तो जरूर हैं, पर जाते जाते हो सकता है हम सभी की लाशे बिछा जाएं !!

ना जीने दूंगा उसे ना मरने दूंगा उसे, उसने पंगा मुझसे लिया है, अब तो तहलका मचाते हुए कहीं का नहीं छोडूंगा उसे !!