लड़कियां पीछे से क्यों नहीं देती हैं | पीछे से ना देने के मुख्य कारण

लड़कियां पीछे से क्यों नहीं देती हैं | पीछे से ना देने के मुख्य कारण

दोस्तों आज इस ब्लॉग में मैं आपको बताऊंगा की लड़कियां पीछे से देने के लिए तैयार क्यों नहीं होती हैं। इस ब्लॉग में ना देने के मुख्य कारण बताएं हैं जिनके बारे में सोचकर लड़कियां पीछे से देने के लिए तैयार नहीं होती हैं।इसके साथ ही इस ब्लॉग में पीछे से लेने के लिए लड़की को कैसे तैयार करें इसके बारे मैं भी बताया है तो चलिए शुरू करते हैं।

दर्द होना

कुछ लड़कियां ऐसी होती हैं जिन्हे पीछे से करवाने पर दर्द होता है और कुछ ऐसी होती हैं जिन्हे पीछे से करवाने पर मजा आता है। ज्यादातर लड़कियां पीछे से करवाना चाहती हैं लेकिन अपने पार्टनर को बताती नही हैं इसलिए जब कोई लड़का अपनी मर्जी से पीछे से करता है तो लड़किया तेल लगवाकर बड़े मजे से करवाती हैं।

जब भी आप अपनी गर्लफ्रेंड की पीछे से ले तो बहुत आराम से करें जिससे आपकी गर्लफ्रेंड को ज्यादा दर्द ना हो और आगे चलकर भी पीछे से करने के लिए तुरंत राजी हो जाए। अगर आप तेल लगवाकर करेंगे तो आपकी गर्लफ्रेंड को ना के बराबर दर्द होगा जिससे आपकी गर्लफ्रेंड को मजा भी आयेगा और दर्द भी नही होगा।

डर लगना

पहली बार पीछे से करवाने में लड़कियां डरती हैं इसलिए जब आप अपनी गर्लफ्रेंड की पीछे से लेने का प्लान बना रहें हो और आपकी गर्लफ्रेंड माना कर रही हो तो उसका दर निकालने के लिए बहुत प्यार समझाएं आपकी गर्लफ्रेंड पीछे से देने के लिए तैयार हो जाए।

अगर आपके समझाने पर आपकी गर्लफ्रेंड पीछे से देने के लिए राजी हो जाए तो आप पहली बार बहुत सावधानी से करें ताकि आपकी गर्लफ्रेंड को पीछे से करवाने की अदा अच्छी लगे जिससे आपकी गर्लफ्रेंड फिर से पीछे से करवाने के लिए तुरंत तैयार हो जाए। कुछ लड़के ऐसे होते हैं जो कुत्तों की तरह करते हैं जो अपने मजे को देखते हैं पर लड़की को नही देखते हैं जिससे लड़की ऐसे लड़कों को गलत तरह से देखने लगातीं हैं इसलिए आप ऐसा बिल्कुल भी ना करें जिससे आप अपनी गर्लफ्रेंड की नजरों में गिरें।

घिन आना

बहुत सी लड़कियां ऐसी होती हैं जिन्हे पीछे से करवाने से घिन आती है लेकिन ज्यादातर लड़कियां पीछे से आराम से करवा लेती हैं। अगर आपकी कोई गर्लफ्रेंड है और आप उसकी पीछे से लेना चाहते हैं और आपकी गर्लफ्रेंड मना कर रही है तो हो सकता है की आपकी गर्लफ्रेंड को पीछे से करवाने में घिन आती हो तो आप अपनी गर्लफ्रेंड की इस सोच को बदलें।

कुछ लड़कियां ऐसी भी होती हैं जो दिल की कमजोर होती हैं जिन्हे घिन जैसी फीलिंग आना आम बात है। दिल की कमजोर लड़कियों के साथ बहुत प्यार से रोमांस करना चाहिए ताकि लड़की को अच्छी फीलिंग आएं। इस तरह की लड़की पीछे से तभी दे सकती है जब आप उसके दिमाग में पीछे से करने के लिए पॉजिटिव रोमांस फीलिंग डालेंगे।

छेद बड़ा ना हो जाए

कुछ लड़कियां पीछे से करवाने का नाम सुनते ही सोचती हैं की कहीं छेद बड़ा ना हो जाए इसलिए पीछे से देने के लिए आसानी से तैयार नहीं होती हैं। आपकी गर्लफ्रेंड पीछे से देने के लिए मना कर रही है तो उसकी वजह पूछे अगर छेद बड़ा होने की बात आती है तो आप अपनी गर्लफ्रेंड को प्यार से समझाएं ताकि आपको देने के लिए तैयार हो जाए।

लड़कियों में पीछे से ना देने की ये भी एक वजह होती है जिसे लड़कियां देने से पहले जरूर सोचती हैं। लड़कियों में लड़कों से कम बुद्धि होती है जिससे लड़कियों को प्यार से समझाना पड़ता है जब आप प्यार से समझाएं तो 100% आपकी गर्लफ्रेंड आपको पीछे से देने के लिए राजी हो जायेगी।

शर्माना

लड़कियां पीछे से देने में शर्माती हैं लेकिन सभी लड़कियां ऐसी नही होती हैं। अगर आपकी गर्लफ्रेंड शर्मीली है तो उसके साथ पहले प्यार से रोमांस करें फिर रूम में बिल्कुल अंधेरा कर दें ताकि लड़की की शर्म कम हो जाए जिसके बाद लड़की पीछे से देने के लिए सायद तैयार हो जाए।

अगर कोई लड़की पहली बार पीछे से देने के बारे में सुनती है तो उसे शर्म जरूर आती है। शर्म दूर करने के लिए लड़की के बहुत क्लॉज जाना पड़ता है तब जाकर लड़की की शर्म दूर हो सकती है। हो सकता है आपकी गर्लफ्रेंड शर्मीली हो इसलिए आपकी गर्लफ्रेंड पीछे से देने के लिए आसानी से तैयार नहीं होगी।

टाइट जाना

पीछे से लेने में टाइट तो जरूर जाता है जिसका अंदाजा में आप खुद अपनी पीछे वाली से लगा सकते हैं इसलिए जब आप किसी लड़की कि पीछे से लेंगे तो टाइट जरूर जायेगा। अगर आप किसी लड़की की पीछे से लें तो तेल का इस्तेमाल जरूर करें ताकि आपका आराम से चला जाए और करते समय लड़की का ध्यान जरूर रखें।

हो सकता है पीछे से देने के नाम से लड़की की फट जाए इसलिए उसे पहले राजी करें फिर नीचे लिटाकर अपने ओजार पर तेल लगाएं फिर धीरे धीरे अंदर करें जब अंदर जाने पर लड़की को कोई दिक्कत ना हो रही हो तो आप अपनी स्पीड बड़ा सकते हैं जिसके बाद लड़की को मजा जरूर आएगा और अगली बार पीछे से आसानी से देगी।

Author Profile

Manish SagarManish Sagar (Saurabh)
I am Manish Sagar BA graduate and I share my knowledge in Arabic, Hindi, French and English language on this website. Some of my favorite topics are like: Prayer, What, Why and How, Relationship, Husband Wife, Blogging and Lifestyle.