हेलो दोस्तो! मैं मनीष सागर आपका दोस्त! आजमैं आपको लड़की पटाने के कामयाब तरीके बतारहा हूं जिन्हे फॉलो करके आप अपनी मन पसंदलड़की जरूर पटा लोगे। मैने खुद इन तरीकों से5 6 लड़किया पटाई हैं और इन्ही में से मैने एक सेशादी कर जिसके मैं नीचे फोटो दिखाऊंगा नीचेदिए गए सभी स्टेप आप सही तरीके से फॉलो करेंजैसे बताएं गए हैं, मैं गारंटी के साथ कह सकताहूं कि आपकी जिस लड़की पर नजर है आपउसे पटाने में कामयाब जरुर हो जाओगे।तो चलिए शुरू करते हैं!

स्टेप #1. “Style” पर ध्यान दें

लड़की पटाने के लिए “Style” पर ध्यान दें

लड़की पटाने से पहले Style पर ध्यान देना बहुत जरूर है क्योंकि ज्यादातर लड़कियां अच्छे स्टाइलेश वाले लड़कों को बहुत जल्दी पसंद करती हैं। अच्छे Style के लिए आप खुद पर ध्यान दें जैसे: अच्छे कपड़े, अच्छा हेयर स्टाइल, अच्छी वॉच और अच्छे शूज। जरूरी नहीं है कि महंगी चीजों से ही Style इंप्रूव होगा, आप अपने हिसाब से मीडियम चीजें खरीद सकते हैं जिन्हे पहनने के बाद आप स्टाइलिश दिखेंगे। मेरे हिसाब से आपको रैंडम स्टाइल में रहना चाहिए जिससे लड़कियां ज्यादा एट्रेक्डेड होती हैं। रैंडम स्टाइल में रहने का तरीका जैसे: बालों में कांगा नही लगाना, शर्ट के बटन खुले हुए, फेस पर दाढ़ी, शर्ट आस्तीने उपर चढ़ी हुई, ढीले ढाले कपड़े और रैंडम जूतें।

स्टेप #2. लड़की के बारे में थोड़ा “जाने”

लड़की पटाने के लिए लड़की के बारे में थोड़ा “जाने”

भाई लड़की को पटाने से पहले आपको उसके बारे में थोड़ा जानना भी जरूरी है क्योंकि उस लड़की के लिए आप अपना टाइम इन्वेस्ट करने जा रहे हैं। आगे > पता करें की लड़की कहां रहती है, क्या काम करती है, स्कूल जाती है या नही, कहीं किसी ओर से तो चक्कर नही चल रहा। अगर आप लड़की के बारे में थोड़ी जानकारी निकाल लेंगे तो आपको उस लड़की को पटाने में आसानी होगी। अपनी पसंद की लड़की के बारे में जानने के लिए आप अपने दोस्तों की हेल्प ले सकते हैं या आप खुद पता निकाल सकते हैं। भाइयों ध्यान दीजिए: जिस लड़की को आप गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं कही उसका किसी और से चक्कर तो नही चल रहा, अगर उस लड़की का किसी और से चक्कर चल रहा है तो आप उस लड़की के लिए अपना थोड़ा सा भी टाइम इन्वेस्ट ना करें क्योंकि वो लड़की पहले से ही किसी और के रिलेशनशिप में है तो आपका कोई फायदा नही होने वाला। अगर आपके पास ऊपर दिए गए सभी पॉइंट्स की जानकारी होगी तो आपको उस लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाने में ज्यादा टाइम नही लगेगा। अगर लड़की आपके लेवल की होगी तो जल्दी पट जायेगी अगर आपसे ऊंचे लेवल की होगी तो उस लड़की को पटाने के लिए बहुत कुछ करना पड़ सकता है। 

स्टेप #3. लड़की के “आस पास” से गुजरें

लड़की पटाने के लिए लड़की के “आस पास” से गुजरें

अगर आपने लड़की के बारे में जानकारी निकाल ली है और आपको लगता है की लड़की पट सकती है तो आगे चलते हैं मैं आपकी पूरी मदद करूंगा। अब आप उस लड़की के आस पास से गुजरें या उस लड़की को दिखाई देना शुरू कर दें। जब आप लड़की को दिखाई देना शुरू कर देंगे तो लड़की आपको नोट करने लगेगी। ध्यान रखें लड़की के सामने बार बार आना गलत है, अगर आप 4 से 5 दिनों के बाद लड़की को दिखाई देंगे तो वो लड़की आपको जरूर देखेगी। जब आपको मोका मिले तो आप उस लड़की के पास से गुजरें, ऐसा करने से लड़की आपके बारे में जरूर सोचने लगेगी। जब वो लड़की आपके बारे में सोचने लगेगी तो आपसे आई कॉन्टैक्ट करने की कोशिश करेगी और आपमें इंट्रेस्ट लेने लगेगी।

स्टेप #4. बार बार “आई कॉन्टैक्ट” करें

लड़की पटाने के लिए बार बार “आई कॉन्टैक्ट” करें

ऊपर दिए गए 3 स्टेप फॉलो करने के बाद लड़की आपको समझने लगी होगी और इंट्रेस्ट भी लेने लगी होगी। आगे > लड़की पटाने में सबसे बड़ा काम आंखों का होता है, शुरआत में लड़की आई कॉन्टेक्ट करते हुए बहुत शर्माती हैं और कभी कभी ही आई कॉन्टेक्ट कर पाती हैं। जितना हो सके आप उस लड़की से आई कॉन्टेक्ट करना शुरू करें अगर लड़की आई कॉन्टेक्ट करते हुए शर्माती है या आई कॉन्टेक्ट कर लेती और एक दम से हटा लेती है तो आप समझ ले की लड़की आपमें इंट्रेस्टेड है। ध्यान दें: आई कॉन्टेक्ट पूरे दिन या घंटों तक नहीं करना है नही तो लड़की आपको पागल ही समझेगी। दिन में एक या दो बार आई कॉन्टेक्ट करें, 4 या 5 दिन में वो लड़की आपसे आई कॉन्टेक्ट करने लगेगी अगर आप उसको टाइम दोगे तो। जब आप दोनो का आई कॉन्टेक्ट और फेस पर स्माइल भी आने लगे तो आप उस लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड मान सकते हैं।

स्टेप #5. किसी बात को लेकर “बात” करने की कोशिश करें

लड़की पटाने के लिए किसी बात को लेकर “बात” करने की कोशिश करें अब आपका आई कॉन्टेक्ट भी होने लगा होगा और आप काफी इंप्रेश होंगे! आगे > किसी भी तरह से उस लड़की से बात करने की कोशिश करें, अगर बात शुरू होती है तो थोड़ी हंसी मजाक वाली बातें करें ताकि लड़की आपको पसंद करने लगे। डायरेक्ट रोमांटिक बातें नही करनी चाहिए ताकि लड़की की नजरों में आप गलत न बने। जब एक दूसरे से बातें होने लग जाएंगी तो रिलेशन मजबूत होने लग जायेगा जहां से प्यार की शुरआत होती है। बात करने के लिए आप किसी ऐसी बात शुरु करें जिसको सुनकर लड़की तुरंत बोल जाए। जब बात शुरू हो जाए तो आप बात को थोड़ा लम्बा ले जाएं ताकि लड़की बात करते हुए टिकी रहे। लड़का और लड़की जब पहली बार करते हैं तो बात करते हुए हिचकिचाते हैं और एक दूसरे से आई कॉन्टेक्ट बाते नही करते हैं, लेकिन जब आपकी सेकंड टाइम बात होगी तो आपके और लड़की के फेस पर ऑटोमैटिक बात करते हुए स्माइल होगी।

स्टेप #6. “इम्प्रेश” करने की कोशिश करें

लड़की पटाने के लिए “इम्प्रेश” करने की कोशिश करें लड़की को पटाने से पहले इंप्रेस करना बहुत जरूरी है इसलिए लड़की का दिल जीतने के लिए आपको कुछ स्पेशल करना होगा जिससे लड़की आप पर फिदा हो जाए। इंप्रेस करने के बहुत से तरीके हैं जैसे: आप अपनी बातों से भी इंप्रेस कर सकते हैं, लड़की की पसंद का गिफ्ट देकर इंप्रेस कर सकते हैं, कही गुमाकर इंप्रेस कर सकते हैं, कॉल पर बात करके इंप्रेस कर सकते हैं और तारीफ करके इंप्रेस कर सकते हैं। हो सकता है आपके लिए पहली बार में को इंप्रेस करना मुश्किल हो तो आप सैकंड टाइम इंप्रेस करने की कोशिश करें। इंप्रेस करने का सबसे आसान तरीका तारीफ करना है जिसे आप भी फॉलो कर सकते हैं जिस लड़की को आप चाहते हैं उसकी आपको कोई भी चीज अच्छी लगे आप उसे इंप्रेस करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

स्टेप #7. कुछ दिनों तक “फ्रेंडली” बातें करें

लड़की पटाने के लिए कुछ दिनों तक “फ्रेंडली” बातें करें लड़की पटाने की फीलिंग में मजा ही कुछ और होता है अगर बातें भी कुछ मस्त भरी हो जाएं तो कुछ ही दिनों में काफी नजदीकी आ जाती है। अगर लड़की को आप अपना दीवाना बनाना चाहते हैं तो अपनी बातो से लड़की का दिल जीतें। आपकी बातो में मस्ती होनी चाहिए, हंसी मजाक होनी चाहिए, फ्रेंडली बातें होनी चाहिए। इस तरह की बाते करने से लड़की का मुंड फ्रेश हो जायेगा और लड़की बौर भी नही होगी। इस तरह की बातें आपको जब तक करनी हैं जब तक लड़की आपसे पट ना जाए जब लड़की आपसे पटने लगे या आपने इंट्रेस्ट लेने लगे तो आप अपनी बातों को रोमांटिक बना सकते हैं जिससे लड़की को रोमांस वाली फीलिंग आने लगेगी आगे क्या होगा वो तो आपको पता ही है।

स्टेप #8. मोबाइल “नंबर देने” या लेने की कोशिश करें

लड़की पटाने के लिए मोबाइल “नंबर देने” या लेने की कोशिश करें बात को और आगे ले जाने के लिए अब आप अपना मोबाइल नंबर देने की कोशिश करें हो सकता है लड़की ही आपको अपना दे दे। लड़की पटाने का सबसे आसान तरीका मोबाइल नंबर है जिसकी मदद से आप कुछ ही दिनों में लड़की को अपना बना सकते हैं और घपा घप कर सकते हैं। अगर आपने ऊपर वाले स्टेप फॉलो किए होंगे तो लड़की आपका मोबाइल नंबर आसानी ले लेगी जिसके बात आप अपनी हर रात को मजे में बदल सकते हैं। अगर आपमें नंबर देने की हिम्मत नही है तो आप किसी छोटे बच्चे या लड़की की फ्रेंड के द्वारा उस तक अपना मोबाइल नंबर पहुंचा सकते हैं। अगर लड़की आपको लाइक करने लगी होती तो वो आपको कॉल जरूर करेगी चाहे उसको अपनी फ्रेंड का मोबाइल लेना पड़े।

स्टेप #9. “रेस्टोरेंट” या “पार्क” में मिलने के लिए बुलाएं

लड़की पटाने के लिए “रेस्टोरेंट” या “पार्क” में मिलने के लिए बुलाएं जिसे आप अपना बनाना चाहते हैं उसे आप पूरी तरह से तोड़ दें ताकि वो लड़की आपके बिना या आपसे बात किए बिना ना रह पाए। अगर आप लड़की के दिल में बसना ही चाहते हैं तो आप लड़की को कही ऐसी जगह पर बुलाएं जहां माइंड रिलेक्स और रोमांटिक हो जाए। मिलने के लिए आप किसी पार्क को सलेक्ट करें ताकि आप खुलकर बातें कर सकें और आपकी होने वाली गर्लफ्रेंड भी आपसे खुलकर बाते करेगी जहां से आप दोनो का असली प्यार शुरू होगा। हो सकता है आपके आस पास पार्क ना हो तो आप किस रेस्टोरेंट में बुलाएं और एक स्पेशल चाय बनवाएं और एक ही कप का इस्तेमाल करें। अलग अलग चाय होने से मजा खराब हो जायेगा इसलिए एक ही कप में दोनो चाय पिएं जिससे लड़की आपको और भी ज्यादा चाहने लगेगी और आपको दिल दे बैठेगी।

स्टेप #10. कोई खास चीज “गिफ्ट” करें

लड़की पटाने के लिए कोई खास चीज “गिफ्ट” करें

कोई ऐसी चीज गिफ्ट करें जिससे लड़की का दिल खुश हों जाए गिफ्ट करने से पहले आप उसकी पसंद के बारे में जाने। जब आप लड़की से बात करें तो बातों बातों में पसंद और ना पसंद के बारे में भी पता कर लें क्योंकि लड़की को पटाने में पसंद और ना पसंद भी शामिल है। हर लड़की की पसंद अलग होती है फिर भी आप गिफ्ट में इन चीजों में से एक को दे सकते हैं जैसे: रिंग, घड़ी, कपड़े या कुछ और जो लड़की को पसंद हो। लड़कियां गिफ्ट की हुई चीजों को बहुत संभाल कर रखती हैं जिसे वो कभी भी देख सकती हैं और अपने चाहने वाले को दिल से याद करती हैं। जब आप भी पटाने वाली लड़की को कोई चीज गिफ्ट करोगे तो वो आपको वार बार याद जरूर करेगी और आपकी दीवानी हो जायेगी।

#11. फाइनल “स्टेप”

"मैं मनीष सागर और मेरी वाइफ"
“मैं मनीष सागर और मेरी वाइफ”

ऊपर दिए गए सभी स्टेप को फॉलो करके मैने 5 लड़किया पटाई हैं जिनसे मैने काफी लंबे समय तक मजे लिए थे। इन्हीं 5 लड़कियों में से एक से मैने शादी कर ली और अब उसी के साथ अपनी जिंदगी बिता रहा हूं और मैं अपनी वाइफ के साथ हर पल खुश रहता हूं।