महिला का पानी कितनी देर में निकल जाता है ये आप पर निर्भर करता है फिर भी महिला का पानी 15 से 20 मिनट्स में निकल जाता है। मैने इस ब्लॉग में 4 तरीके दिए हैं जिससे आप महिला का पानी निकाल सकते हैं।

महिला का पानी कितनी देर में निकल जाता है

# सेक्स करने पर महिला का पानी कितनी देर में निकल जाता है

हर व्यक्ति अपने अंदाज में सेक्स करता है इसलिए सेक्स के दौरान महिला का पानी कितनी देर में निकल सकता है जितनी अच्छी तरह से आप महिला के साथ सेक्स करेंगे उतना ही जल्दी अपनी निकल जायेगा। मेरे अनुभव से अगर आप पहले राउंड में ही 5 मिनट्स के अंदर डिस्चार्ज हो जाते हैं फिर आप सेक्स करना बंद कर देते हैं तो महिला का पानी नहीं निकल पायेगा।

सेक्स के दौरान आप महिला को भरपूर किस करें और दूसरा राउंड भी चालू रखें भले ही आपका मन नहीं कर रहा हो। जब आप दूसरे राउंड को लगातार करते रहेंगे तो आप 15 मिनट्स में फिर तैयार हो जाएंगे उसके बाद आप महिला को पूरी संतुष्टि दे सकते हैं और महिला का पानी 20 मिनट्स के अंदर निकाल सकते हैं।

अगर आप महिला के साथ 7 दिन के बाद सेक्स करते हैं तो महिला का 10 मिनट्स के अंदर पानी निकल जायेगा। रोज रोज करने से सेक्स के लिए गहरी फीलिंग नही आती है क्योंकि हमारे शरीर से सेक्स करने पर ऊर्जा निकल जाती है इसलिए जितना आप लंबे समय में सेक्स करेंगे उतना ही मजा आयेगा और लंबे समय तक सेक्स करने में आप समक्ष्म हो जायेंगे।

# रोमांस करने पर महिला का पानी कब निकल सकता है

रोमांस करने से भी महिला को मजा आता है बस आपमें रोमांस करने की कला होनी चाहिए। अगर आप रोमांस करके महिला का पानी निकालना चाहते हैं तो महिला के सारे कपड़े उतार कर एक आरामदायद रूम में लिए बंद करके लेटा दें फिर आप महिला को अपने हाथों से स्पर्श करें। जैसे ही आप महिला के शरीर को छूना चालू कर देते हैं तो महिला को मजा आने लग जायेगा।

उसके बाद आप महिला के स्तनों को किस करें और अपने हाथों से स्तन दबाएं फिर देखें महिला जोश से भर जायेगी और आपको छोड़ेगी नही बस आपमें को जायेगी। आंधे घंटे तक आप महिला के साथ रोमांस करें और छाती के साथ साथ महिला के सभी अंगों को चूमे। आधे घंटे यानी 30 मिनट्स के बाद महिला का पानी निकाल जायेगा जिसे आप खुद योनि को छू कर चेक कर सकते हैं ।

# योनि को उंगली से सहलाने पर कितनी देर में पानी निकल सकता है

महिला की योनि ही संभोग के समय महिला को सबसे ज्यादा सुकून देती है। अगर आप महिला का पानी निकालना चाहते हैं तो आप महिला की योनि को अपने हाथ से बहुत नाजुक तरह से सेहलाएँ। महिला की योनि को सहलाने से लगभग 10 से 15 मिनट्स में महिला का पानी निकल जायेगा जिससे महिला संतुष्ट हो जायेगी।

महिला की योनि के ऊपर वाले हिस्से को अपनी एक उंगली से आराम आराम से 10 से 15 मिनट तक सहलाते रहे साथ ही महिला को किस करते रहें जिससे महिला को मजा आयेगा और महिला आपसे लिपट जायेगी और महिला का पानी निकल जायेगा। इस तरह से भी आप महिला को खुश कर सकते हैं जिसमे महिला को पूरा आनंद आएगा।

# योनि चाटने पर महिला का पानी कितनी देर में निकल जाता है

अगर महिला को कम समय में पूरा मजा देना चाहते हैं तो आप महिला की योनि चाटे जिससे महिला का पानी निकलने में 5 से 10 मिनट लगेंगे या इससे भी कम समय लग सकता है। महिला की योनि बहुत सेंसिटिव होती है इसलिए महिला की पूरी योनि को साफ करने के बाद अपनी जीभ से चाटे। योनि के ऊपर वाले हिस्से को चाटने से महिला का पानी जल्द निकल जाता है।

महिला को योनि चटवाने से सेक्स करने से भी ज्यादा मजा आता है इसके साथ ही महिला जब अपनी योनि अपने पार्टनर से चटवाती है तो वो अपने पार्टनर से बहुत खुश रहती है। जब आप किसी महिला की योनि चाटेंं तो पूरी योनि को चाटें जिससे महिला संतुष्ट हो जायेगी और महिला को सेक्स की जरूरत नहीं पड़ेगी। योनि चाटने से आपको भी अच्छा फील होगा बस महिला की योनि साफ होनी चाहिए जिससे आपको कोई परेशानी ना हो।