स्त्री मजा देने के लिए इस ब्लॉग में सभी टिप्स दिए गए हैं जिन्हे फॉलो करके आप स्त्री को भरपूर मजा दे सकते हैं। बहुत से लोग ऐसे हैं जिन्हे स्त्री को मजा देने के लिए कुछ भी मालूम नही होता है बस अपनी मर्जी से करते रहते हैं जिससे स्त्री को मजा नही आता है। मैने आपको इस पोस्ट में सिर्फ दो टिप्स दिए हैं जिनसे स्त्री को 100% मजा आयेगा। आज में इसी का समाधान लाया हूं तो चलिए शुरू करते हैं।

स्त्री को सबसे ज्यादा मजा कब आता है (रीयल टिप्स)

No2. रोमांस

अगर किसी हेल्दी स्त्री के साथ घंटों तक सिर्फ रोमांस किया जाए तो उसे No2 का मजा आयेगा। रोमांस को स्त्री के सारे कपड़े उतारने में बाद किया जाना चाहिए इसके साथ ही रोमांस में स्त्री की पूरी बॉडी पर किस करनी चाहिए जिससे स्त्री बहुत मजा आता है।

किस करने की जगह जैसे: लिप्स, गाल, कमर, छाती, गर्दन और जागें इन सभी जगहों पर स्त्री के घंटो तक किस करें जिससे स्त्री का अपने आप ही पानी निकल जायेगा और स्त्री को भरपूर आनंद आएगा। रोमांस करने के लिए सही जगह भी होनी जरूर है ताकि स्त्री पूरी तरह से रोमांस के लिए तैयार रहे।

रोमांस के लिए आरामदायक बेड होना चाहिए इसके साथ ही शांत और रूम में अंधेरा होना चाहिए ताकि स्त्री खुकल रोमांस कर सके। स्त्री अंधेरे में रोमांस करना पसंद करती हैं क्योंकि रोशनी में स्त्री को शर्म लगती है। सबसे पहले आप एक शांत माहौल के रूम का इंतजाम करें जिसमे जरूरत के अनुसार अंधेरा किया जा सके।

अगर आप बेड का जुगाड नही कर पा रहे हैं तो एक चारपाई लें और उस पर मोटा गद्दा सेट कर दें ताकि स्त्री जब आपके नीचे हो तो उसको कोई परेशानी ना हो। ये सब काम करने के बाद आप रूम की लाइट बंद कर दें और पूरी तरह से अंधेरा कर दें फिर आप स्त्री के सारे कपड़े उतार दें उसके बाद रोमांस शुरू कर दें। रोमांस का समय कम से कम आधे घंटे से एक घंटे का होना चाहिए ताकि स्त्री को भरपूर मजा आ सके। मैं गारंटी से कह सकता हूं अगर आप इस तरह से रोमांस करेंगे तो स्त्री आपको याद रखेगी।

No1. संभोग + रोमांस

No1 का मजा किसी स्त्री जब मिलता है जब कोई व्यक्ति किसी स्त्री के साथ रोमांस और संभोग दोनो एक साथ करता है। अगर आप स्त्री के साथ सिर्फ संभोग ही करेंगे तो स्त्री को पूरा मजा नही आएगा, संभोग करते समय रोमांस से स्त्री को एहसास कराएं की आप उसे बहुत प्यार करते हैं।

संभोग के दौरान रोमांस स्त्री को चरम सीमा तक ले जाता है जिसके बाद स्त्री पूरी टूट जाती है और सब कुछ भूल जाती है और उस समय सिर्फ आप ही उसको सबसे ज्यादा अच्छे लगेंगे क्योंकि आप ही उसे चरम सुख का एहसास करा रहे होंगे। जब कोई व्यक्ति स्त्री को पूरी तरह से संतुष्ट कर देता है तो स्त्री उस व्यक्ति को अपना सबसे खूबसूरत एहसास मान लेती है और अपने दिल में जगह दे देती है।

संभोग + रोमांस दोनो एक साथ कैसे करें: सबसे पहले आप रोमांस शुरू करें और स्त्री के होटों की कुछ देर तक आराम आराम से किस करें फिर गालों पर किस करें गालों को अपने होटों से हल्का सा खींचे फिर गर्दन दोनो साइड किस करें। किस करते हुए आप स्त्री की योनि पर हाथ फेरते इसके साथ ही छाती पर किस करें। कुछ देर में स्त्री पूरी तरह से संभोग के लिए तैयार हो जायेगी।

अगर स्त्री को रोमांस में मजा आ रहा होगा तो स्त्री की योनि गीली हो जायेगी जिसे आप अपने हाथ से स्पर्श करके पता कर सकते हैं अगर स्त्री की योनि गीली हो चुकी है तो आप स्त्री को धीरे धीरे संभोग करने के लिए बेड या चारपाई पर लेटा दें फिर धोरे धीरे संभोग करें। संभोग के साथ आप स्त्री को किस जरूर करते रहें जिससे स्त्री को मजा आयेगा।