आप भाभी को पटाने के लिए तरीके ढूंढ रहे हैं जिससे आप भाभी के साथ भरपूर मजा ले सकें तो चिंता मत कीजिए मैं आपके लिए भाभी को पटाने के लिए 100% वर्किंग तरीके लाया हूं जिन्हे फॉलो करके आप विवाहित स्त्री या भाभी को पटा सकते हैं और भाभी का भरपूर मजा ले सकते हैं तो चलिए शुरू करते हैं!

विवाहित स्त्री को कैसे पटाए | विवाहित स्त्री पटाने के सम्पूर्ण तरीके

#1 विवाहित स्त्री को पटाने से पहले कुछ जानकारी प्राप्त करें

किसी भी व्यक्ति से संबंध बनाने से पहले उसके बारे में जरूर पता होना चाहिए जिससे उस व्यक्ति नेचर पता चल जाता है इसलिए विवाहित स्त्री को पटाने से पहले उसके बारे में कुछ जानकारी निकले जैसे: उसके घर की कंडीशन किस हालत में है, हसबैंड क्या करता है, हसबैंड से खुश है या नही, स्त्री कहां कहां जाती है, स्त्री का नेचर कैसा है और क्या काम करती है बस इतनी जानकारी निकालने के बाद आप उस स्त्री को पटाने के लिए नीचे दिए गए तरीकों का इस्तेमाल कर सकते हैं जिससे आपकी मदद 100% होगी।

#2 नजरों से नजरें मिलाएं

सबसे पहले आप विवाहित स्त्री या भाभी के इतने नजदीक जाएं जिससे आंखें मिलाना आसान हो उसके बाद आप विवाहित स्त्री या भाभी से बार बार आंखें मिलाएं। जब आप बार बार भाभी से आंखें मिलाएंगे तो भाभी समझ जायेगी के ये लड़का मुझमें इंट्रेस्ट ले रहा है फिर भाभी भी आपसे धीरे धीरे आंखें मिलाने लगेगी फिर आप समझ लें की आपका काम शुरू हो चुका है। जब आप विवाहित स्त्री से आई कॉन्टेक्ट करें तो आपकी आंखों में उसके लिए प्यार होना चाहिए ताकि वो भी आपसे आंखे मिला सके।

#3 किसी तरह भाभी से बात करें

जब दो अनजान व्यक्ति एक दूसरे से बात कर लेते हैं तो दूसरी बार में बात करना बहुत आसान हो जाता है क्योंकि दूसरा व्यक्ति आपको जान चुका है इसलिए विवाहित स्त्री या भाभी के सामने किसी व्यक्ति से कोई खास बात करें जिसे सुनकर भाभी आपसे बोलने के लिए मजबूर हो जाए। जब भाभी आपसे बोले तो आप भाभी से मुस्कुराते हुए उनकी हर बात का जबाव दें। विवाहित स्त्री और आप यानी दोनों एक दूसरे से बात करेंगे तो दोनो की बात करने के लिए शर्म खुल जायेगी जिससे आप विवाहित स्त्री से बात करके उसे पटा शुरू कर सकते हैं बस आपकी बातों में जादू होना चाहिए।

#4 बात करते समय तारीफ करें

विवाहित स्त्री को पटाने के लिए उसकी तारीफ जरूर करें जिसे सुनकर विवाहित स्त्री आपकी तरफ अट्रैक्ट हो जायेगी और आपकी सभी बातों को ध्यान से सुनेगी। खुद की तारीफ सुनना हर किसी को पसंद होता है इसलिए जब आप विवाहित स्त्री की तारीफ करेंगे तो वो आपको पसंद करने लगेगी और आपसे अकेले में कॉल पर बात करना जरूर चाहेंगी।

#5 बातों में मजाक शामिल करें

मजाकिया बातें हर किसी के मुंड को रिलेक्स कर देती हैं जिससे व्यक्ति कुछ समय के लिए दिल खुश हो जाता है इसलिए जब आप विवाहित स्त्री से हसी मजाक वाली बातें करेंगे तो विवाहित स्त्री को आपसे खुशी मिलेगी जिससे भाभी आपको लाइक करने लगेगी जिसके बाद विवाहित स्त्री को पटाना आपके लिए आसान हो जाएगा।

#6 खुशी का एहसास दिलाएं

खुशी हर इंसान का सबसे बड़ा सुकून है जिसे हर कोई एहसास करना चाहता है लेकिन आज कल की दुनियां में ज्यादातर इंसान खुश नही रह पाते हैं इसलिए आप जिस स्त्री को पटाना चाहते हैं उसको अपनी बातों और अपने स्वभाव से खुशी का एहसास कराएं। अगर आप उस स्त्री को अपनी बातों से खुश कर सकते हैं तो वो स्त्री आपसे कुछ ही दिनों में पट जायेगी और आपसे बात करने की उसे लत लगने लगेगी क्योंकि वो आपसे खुश होती है।

#7 कॉल पर बात करें

कॉल पर बात करतें समय कोई भी व्यक्ति अपने दिल की सभी बातों को शेयर करने में सक्षम होता है इसलिए जब आप विवाहित स्त्री से कॉल पर बात करेंगे तो वो आपसे रोमांटिक बातें करना चाहेगी जिससे उसकी उत्तेजना बड़ेगी और विवाहित स्त्री आपसे पट जायेगी जिसके बाद विवाहित स्त्री का आप मजा ले सकते हैं और कभी भी कॉल कर सकते हैं।

#8 रोमांस करने के लिए कोई गुप्त जगह चुने

ऊपर दिए गए 5 स्टेप से विवाहित स्त्री जरूर पट जायेगी जिसके बाद आप विवाहित स्त्री को मिलने के लिए कही बुला सकते हैं और रोमांस करने के लिए हॉट हॉट बाते कर सकते हैं। जब आप दोनो अकेले में होंगे तो सीधी से बात हैं लड़की आपसे रोमांस जरूर करना चाहेगी जिसके लिए आपने विवाहित स्त्री को पटाया है अब आपका मजा आने वाला है।

#9 मोका मिलते ही चौके पे छक्का मार दें

जब आप विवाहित स्त्री से एक मुलाकात कर लें तो कोई ऐसी जगह सिलेक्ट करें जहां पर सिर्फ आप दोनो हों और कोई न हो। अगर आप विवाहित स्त्री को पटाने में सफलता प्राप्त कर लेते हैं तो वो आपकी बात जरूर मानेगी और आप जहां बुलाना चाहोगे वो किसी न किसी दिन जरूर आ जायेगी जिसके बाद आप चौके पे छक्का मार सकते हैं।

#Question 1. अगर आप शादीशुदा औरत के प्रति आकर्षित हैं तो क्या करें?

Answer. आप उस औरत से बात करें और उसकी अपनी बातों से तारीफ करें इसके साथ ही उस औरत के सामने प्यार से पेश आएं, सही समय आने पर अपने दिल की बात कह दें।

#Question 2. आपको कैसे पता चलेगा कि शादीशुदा औरत आपको पसंद करती है?

Answer. वह औरत आपसे बात करना चाहेगी आपसे आई कॉन्टेक्ट जरूर करेंगी इसके साथ ही वह औरत आपको देख कर कभी कभी मुस्कुरा भी सकती जिससे आप मान सकते हैं कि वह औरत आपको पसंद करती है।

#Question 3. महिलाओं को जोश कब आता है?

Answer. जब वह महिला किसी आदमी के साथ रोमांस कर रही होती है तो उस समय महिला को सबसे ज्यादा जोश आता है इसके साथ ही जब महिला अपने चाहने वाले आदमी से रोमांटिक बातें कर रही हो तो उस समय भी महिला को जोश आता है।

#Question 4. क्या एक शादीशुदा औरत को मुझसे प्यार हो सकता है?

Answer. शादीशुदा औरत को आपसे जब प्यार हो सकता है जब वो औरत अपने आदमी से खुश ना रहती हो और वो औरत आपको पसंद करती हो तो शादीशुदा औरत को आपसे प्यार हो सकता है।

#Question 5. क्या शादीशुदा आदमी शादीशुदा औरत से प्यार कर सकता है?

Answer. शादीशुदा आदमी किसी शादीशुदा औरत से जब प्यार करता कर सकता जब उसे अपनी वाइफ पसंद न आती हो और वो अपनी वाइफ से खुश ना रहता हो तो शादीशुदा आदमी को शादीशुदा औरत से प्यार हो सकता है।

#Question 6. शादीशुदा औरत फ्लर्ट क्यों करती है?

Answer. शादीशुदा औरत फ्लर्ट जब करती है जब वो औरत अपने आदमी से खुश नहीं होती है इसलिए शादीशुदा औरत उस आदमी को फ्लर्ट ज्यादा करती है जिसे वो पसंद करती है।

#Question 7. एक आदमी एक शादीशुदा औरत का पीछा क्यों करेगा?

Answer. जब कोई औरत किसी आदमी को पसंद आ जाती है तो वो आदमी उस औरत का पीछा जरूर करेगा इसके साथ ही हो सकता है वो आदमी उस औरत से अपने दिल की बात बताना चाह रहा हो।

अंतिम शब्द

मुझे उम्मीद है कि आपको इस पोस्ट के माध्यम से शादीशुदा औरत को पटाने के तरीकों ने आपकी मदद जरूर करी होगी और आपने अपनी चाहने वाली को अपनी तरफ एट्रेक्टेड जरूर कर लिया होगा इसके साथ ही मैने शादीशुदा औरत के ऊपर काफी सारे सवाल और जवाब किए हैं जिन पर आपने नजर जरूर डाली होगी।