इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा की आप अपनी पत्नी को पूरी तरह से संतुष्ट कैसे कर सकते हैं। नीचे दिए गए सभी टिप्स अनुभवी टिप्स हैं जिन्हे किसी का इंटरव्यू लेने के दौरान नोट किया गया था। कोई भी औरत पूरी तरह से संभोग से संतुष्ट नहीं होती है इसलिए यहां आपके लिए औरत की संतुष्टि के वर्किंग टिप्स दिए गए हैं जिन्हे आप संभोग क्रिया के दौरान फॉलो कर सकते हैं।

बिना रुके 1 घंटे तक पत्नी को खुश करे (10 नेचुरल तरीके)

#1. संभोग से पहले आधे घंटे तक रोमांस करें

  • होटों की किस करें: संभोग करने से पहले आप अपनी पत्नी के होटों की किस करें जिससे आपकी पत्नी को जोश आएगा और संभोग करने के लिए उतावली हो जायेगी।
  • गालों पर किस करें: आप अपनी पत्नी को सीधा लेटाकर गालों पर किस करें जिससे आपकी पत्नी को लगेगा की मेरा पति मुझे बहुत प्यार करता है और वो आपके प्यार में खो जायेगी जिससे आपकी पत्नी को खुशी मिलेगी।
  • कमर पर किस करें: रोमांस करते समय आप अपनी पत्नी को उल्टा लेटा दें और कमर को हाथों से सेहलाएं उसके बाद पूरी कमर पर किस करें। कमर की किस करने से आपकी पत्नी को संभोग करने के लिए नेचुरल फीलिंग आएगी जिससे आपकी पत्नी लंबे समय तक संभोग करने के लिए तैयार हो जायेगी।
  • गर्दन पर किस करें: गर्दन पर किस करने से लड़कियों को संभोग करने वाली फीलिंग बहुत जल्दी आ जाती है और बिना संभोग करे ही आपकी पत्नी को सुकून मिलेगा और संभोग करते समय और भी ज्यादा।
  • छाती पर किस करें: सबसे पहले आप अपनी पत्नी को सीधा लेटा दें उसके बाद सारे कपड़े उतार दे फिर छाती की किस करें। छाती की किस आपकी पत्नी को बहुत ही कम समय में संभोग के चरम सीमा तक ले जायेगी जिसके बाद आपकी पत्नी आपसे बहुत खुश होगी। छाती की किस महिलाओ को बहुत गहरी फीलिंग में ले जाती है जिसके बाद आप अपनी पत्नी को कम समय में भी पूरी तरह से संतुष्ट कर सकते हैं।

#2. सीधी पोजीशन रखें

संभोग करते समय आप अपनी पत्नी की पोजिशन सीधी रखें यानी आप अपनी पत्नी के ऊपर और पत्नी आपके नीचे। सीधी पोजिशन महिलाएं सबसे ज्यादा पसंद करती हैं और ये पोजिशन सम्भोग के दौरान महिलाएं को सबसे ज्यादा सुकून देती है। संभोग करते समय आप अपनी पत्नी की पसंद की पोजिशन चुने अगर अपनी पसंद की पोजीशन चुनेंगे तो आपकी पत्नी सोचेगी की मेरा पति सिर्फ मेरे तन से प्यार करता है मुझसे नही इसलिए आपकी पत्नी को संतुष्टि नहीं मिलेगी।

मैं आपको सजेस्ट करता हूं की आप अपनी पत्नी के ऊपर लेटकर सीधी पोजिशन में अच्छे से पकड़ कर संभोग करें और अपनी पत्नी की लिप, गालों और गर्दन की किस जरूर करें। संभोग करते समय महिला को सीधी पोजिशन में सबसे ज्यादा आराम मिलता है और इसी पोजीशन में महिलाएं लंबे समय तक संभोग कर सकती हैं।

#3. धीरे धीरे करें

संभोग जितना धीरे धीरे किया जाएगा उतना ही ज्यादा मजा आयेगा और लंबे समय तक चलेगा। पहला राउंड तो आपका कुछ ही मिनट्स में निकल जायेगा लेकिन आप रुकें नही फिर भी आप संभोग करते रहें और अपनी पत्नी के छाती, गर्दन, होटों पर किस करते रहें जिससे आप कुछ ही मिनट्स में फिर से तैयार हो जाएंगे और संभोग क्रिया भी नही रुकेगी जिससे आपकी पत्नी का मजा खराब नही होगा।

धीरे धीरे करने से आपकी पत्नी को दर्द भी नही होगा और आपकी पत्नी चरम सुख का आनंद भी आएगा इसलिए अपनी पत्नी पर टूट कर नही पड़ें बल्कि धीरे धीरे प्यार की शुरआत करें। ये नेचुरल तरीका है जिससे आप पर कोई गलत प्रभाव नहीं पड़ेगा और मजा पूरा आएगा।

#4. 30 सेकंड तक कई बार रुकें

जब आप संभोग कर रहे होंगे तो आप बीच बीच में 30 सेकंड तक कई बार रुकें लेकिन जब भी रुकें तो अपनी पत्नी के कही पर किस करना शुरू कर दें इससे आपकी पत्नी का मजा खराब नही होगा और 30 सेकंड पुरे होने के बाद फिर से शुरू हो जाएं। इस क्रिया से आपका संभोग टाइम बड़ जायेगा जिससे आपकी पत्नी को संतुष्टि प्राप्त होगी।

हर 5 मिनट्स के बाद आप 30 सेकंड का ब्रेक लें ये टाइम बिल्कुल सही है क्योंकि 5 मिनट्स में आपकी पत्नी जोश में रहेगी और आप भी। ब्रेक लेने से 30 सेकंड तक फीलिंग कम हो जाएगी लेकिन मजा खराब नही होगा इस तरह संभोग करने से भी टाइम बड़ जायेगा और आपकी पत्नी को खुशी मिलेगी।

#5. दूसरा राउंड जारी रखें

एक अनुमान के अनुसार लोगों का 5 मिनट्स में काम हो जाता है इसलिए बहुत से लोग दूसरे राउंड के लिए तैयार नहीं रहते हैं जिससे महिलाएं पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हो पाती हैं। अगर आप अपनी पत्नी को पूरी तरह से संतुष्टि देना चाहते हैं तो दूसरे राउंड के लिए आप अपनी पत्नी की चेस्ट और होटों की किस करते रहें जिससे आप दूसरे राउंड के लिए कुछ ही मिनट्स में तैयार हो जाएंगे फिर आपकी पत्नी को पूरी तरह से संतुष्टि प्राप्त होगी।

जब आप दूसरे राउंड के लिए तैयार हो जाएंगे तो आप आधे घंटे से भी ज्यादा संभोग करने में सफल हो सकते हैं। मैं खुद अपनी पत्नी के साथ घंटों तक संभोग करने के लिए दूसरे राउंड को जारी रहने देता हूं जिससे मेरी पत्नी पूरी तरह से संतुष्ट हो जाती है। अगर आप दूसरे राउंड के लिए जल्द तैयार नहीं हो पाते हैं तो आप रुक जाएं और अपनी पत्नी के साथ धीरे धीरे रोमांस करने लगे जिससे आप फिर से संभोग करने के लिए तैयार हो जाएंगे फिर आप आधे घंटे से अधिक अपनी पत्नी को मजा दे सकते हैं।

#6. करते समय इधर उधर किस करतें रहें

100% संतुष्टि देने के लिए संभोग करते समय आप अपनी पत्नी को किस करते रहें जैसे: स्तनों की किस, लिप किस, गर्दन पर किस ओर गालों पर किस करते रहें तब आपकी पत्नी को सबसे ज्यादा खुशी प्राप्त होगी। महिलाएं संभोग से ज्यादा रोमांस से संतुष्ट हो जाती हैं इसलिए संभोग और रोमांस दोनो एक साथ किया जाए तो आप अपनी पत्नी को पूरी तरह से संतुष्ट कर सकते हैं।

मैं अपनी बात करूं तो मुझे और मेरी वाइफ को रोमांस करने में मजा आता है। रोमांस से संतुष्टि प्राप्त होती है ये मेरी पर्सनल फीलिंग है। आप भी अपनी पत्नी को रोमांस के साथ संतुष्ट कर सकते हैं।